Sanjana Ganeshan Birthday: बेहद रोमांटिक हैं तूफानी तेवर वाले बुमराह, पत्नी संजना के लिए क्रिकेट छोड़ किया ये काम

admin

Share



Jasprit Bumrah with his wife Sanjana Ganeshan: भारतीय क्रिकेट टीम और मुंबई इंडियंस के स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) मैदान पर कितने घातक हैं ये अंदाजा उनकी गेंदबाजी से सभी लगा लेते हैं. मैदान पर अपने तूफानी तेवर दिखाने वाले बुमराह निजी जिंदगी में काफी रोमांटिक भी हैं. जी हां, बुमराह अपनी पत्नी संजना गणेशन (Sanjana Ganesan) के साथ आए दिन कुछ ना कुछ पोस्ट करते रहते हैं. हाल ही में बुमराह ने संजना के जन्मदिन पर एक क्यूट वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है. 
वारयल हुआ बुमराह-संजना का ये वीडियो
शुक्रवार यानी कि 6 मई को बुमराह की पत्नी संजना (Sanjana Ganesan) ने अपना 31वां जन्मदिन मनाया. इस बीच बुमराह (Jasprit Bumrah) ने अपनी पत्नी को एक रोमांटिक वीडियो के जरिए सोशल मीडिया पर विश किया. इस वीडियो में बुमराह एक फोटोग्राफर बनकर संजना की फोटोज क्लिक करते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो के कैप्शन में बुमराह ने लिखा, ‘मेरी प्यारी पत्नी को जन्मदिन की शुभकामनाएं! तुम जीवन में सब कुछ डिजर्व करती हो क्योंकि तुम मेरे साथ हुई सबसे अच्छी चीज हो.’
वायरल हुआ वीडियो
बुमराह (Jasprit Bumrah) और संजना (Sanjana Ganesan) का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. कुछ ही समय में बुमराह के इस वीडियो को लाखों लोगों ने लाइक किया. इसके अलावा बहुत से लोग कमेंट सेक्शन में संजना को जन्मदिन की बधाई देते हुए नजर आए. बता दें कि इस कपल ने पिछले साल मार्च में शादी की थी. बुमराह जोकि आईपीएल में मुंबई इंडियंस के लिए खेल रहे हैं, वहीं संजना इसी लीग में एंकर हैं.
 

बुमराह की वाइफ की खूबसूरती के चर्चे 
जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) की पत्नी संजना गणेशन (Sanjana Ganesan) बेहद खूबसूरत हैं. इंस्टाग्राम पर संजना के फॉलोवर्स की संख्या 7 लाख से ज्यादा है. क्रिकेट फैंस के बीच संजना गणेशन काफी फेमस हैं क्योंकि वो स्टार स्पोर्ट्स के लिए एंकरिंग करती हुई दिखती हैं. इसके अलावा उनकी खूबसूरती किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है. संजना ने पिछले साल 15 मार्च को बुमराह के साथ शादी की थी. 



Source link