Rohit Sharma hit six against gujarat titans Ranveer singh Mumbai indians MI vs GT IPL 2022 | MI vs GT: रोहित शर्मा ने गुजरात के खिलाफ जड़ा तूफानी छक्का, रणवीर सिंह ने दिया ये रिएक्शन

admin

Share



Rohit Sharma Six Ranveer Singh: इस समय आईपीएल 2022 के 51वें मैच में मुंबई इंडियंस और गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) आमने-सामने हैं. इस मैच में गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) के कप्तान हार्दिक पांड्या ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. इस मैच को देखने के लिए एक्टर रणवीर सिंह भी स्टेडियम में पहुंचे थे. 
रणवीर सिंह ने दिया ये रिएक्शन 
इस मैच में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) बहुत ही शानदार लय में नजर आए. उन्होंने मैदान के हर तरफ स्ट्रोक लगाए. रोहित ने 28 गेंदों में 43 रन बनाए, जिसमें पांच चौके और 2 लंबे छक्के शामिल थे. रोहित शर्मा ने जब मोहम्मद शमी की गेंद के ऊपर छक्का लगाया, तो स्टेडियम में बैठे रणवीर सिंह खुशी से झूमते हुए नजर आए. रणवीर सिंह (Ranveer Singh) रोहित शर्मा के बड़े फैन हैं. रणवीर सिंह की फिल्म जयेशभाई जोरदार 13 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. 
Ranveer Singh enjoyed the six of Rohit Sharma.#MIvsGT #GTvsMI pic.twitter.com/EGzlsSWDXA
— Cricket Addictor (@AbdullahNeaz) May 6, 2022
इस खिलाड़ी को किया शामिल 
गुजरात टाइटंस के खिलाफ कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने ऋतिक शौकीन (Hrithik Shokeen) को बाहर का रास्ता दिखाया. उनकी जगह मुरुगन अश्विन को शामिल किया गया. जबकि शौकीन ने मुंबई इंडियंस के लिए शानदार गेंदबाजी की थी. उनकी स्पिन के जादू से बच पाना आसान नहीं है और वह काफी किफायती भी साबित होते हैं. मुंबई को पिछला मैच जिताने में ऋतिक शौकीन ने अहम भूमिका निभाई थी. 21 साल के इस स्पिनर के पास वह कला कि वो बड़े से बड़े बल्लेबाज का विकेट चटका सकें. 

मुंबई इंडियंस ने दिया 178 रनों का टारगेट 
मुंबई इंडियंस ने गुजरात टाइटंस को जीतने के लिए 178 रनों का टारगेट दिया. ईशान किशन ने 45 रनों का योगदान दिया. सूर्यकुमार यादव ने 13 रन बनाए. तिलक वर्मा ने 21 रनों का योगदान दिया. कीरोन पोलार्ड ने चार रन बनाए. टिम डेविड ने 44 रन बनाए. टिम डेविड ने आखिरी ओवर्स में तोबड़तोड़ अंदाज में रन बनाए, जिसमें चार चौके शामिल थे. 




Source link