गांगुली के घर डिनर करने पहुंचे गृह मंत्री अमित शाह, दादा के राजनीति में आने की अटकलें तेज| Hindi News

admin

Share



Sourav Ganguly: BCCI के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) के लिए कोलकाता में अपने आवास पर एक शानदार डिनर होस्ट किया. बता दें कि गृह मंत्री अमित शाह इन दिनों पश्चिम बंगाल के दौरे पर हैं. अमित शाह ने शुक्रवार को भारत-बांग्लादेश सीमा पर पश्चिम बंगाल के कूच बिहार स्थित ‘तीन बीघा’ गलियारे का भी निरीक्षण किया और सीमा सुरक्षा बल (BSF) के अधिकारियों-जवानों से सुरक्षा संबंधित विभिन्न मुद्दों पर बातचीत की.
गांगुली के घर डिनर करने पहुंचे गृह मंत्री अमित शाह
गृह मंत्री अमित शाह अपने व्यस्त कार्यक्रम में से समय निकालकर BCCI के अध्यक्ष सौरव गांगुली के घर डिनर करने पहुंचे और दादा ने अपने घर पर उनके लिए शाकाहारी भोजन बनवाया. अमित शाह से दादा की इस मुलाकात के बाद उनके राजनीति में कदम रखने को लेकर अटकलें तेज हो गई हैं.
Union Home Minister Amit Shah met with BCCI chief Sourav Ganguly and had dinner with him at his residence in Kolkata, West Bengal pic.twitter.com/dCn3TkgsT1
— ANI (@ANI) May 6, 2022
राजनीति में आने की खबरों पर ये बोले गांगुली 
हालांकि सौरव गांगुली ने मीडिया को बताया कि इस डिनर का कोई राजनीतिक मतलब नहीं निकाला जाना चाहिए. सौरव गांगुली ने कहा, ‘मैं अमित शाह को एक दशक से भी अधिक समय से जानता हूं. वे कई बार मुझसे मिल भी चुके हैं. हमारे पास बात करने के लिए बहुत कुछ है. मैं उन्हें 2008 से जानता हूं. मैं उनके बेटे के साथ काम करता हूं.’ 
दादा ने शाकाहारी भोजन बनवाया
सौरव गांगुली ने मीडिया को खाने के मेनू के बारे में भी बताया. सौरव गांगुली ने कहा, ‘वो (अमित शाह) शाकाहारी हैं, इसलिए उनके लिए घर पर शाकाहारी खाना बना है.’ बता दें कि अमित शाह तीन दिन के पश्चिम बंगाल के दौरे पर हैं. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अमित शाह ने खुद ही सौरव गांगुली के घर जाने की इच्छा जताई थी.




Source link