Breaking News bus falls from flyover in Ghaziabad 1 dead several injured nodss

admin

Up news postmortem of farmer Gurvinder Singh will be done again nodss



Breaking News: गाजियाबाद में फ्लाईओवर से गिरी बस, 1 की मौत, कई घायलGhaziabad News: गाजियाबाद के भाटिया मोड़ फ्लाईओवर से गिरी निजी कंपनी की बस, तीन लोगों के गंभीर रूप से घायल होने की खबर. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घायलों को अस्पताल पहुंचाया.

गाजियाबाद. गाजियबाद में बुधवार देर शाम बड़ा हादसा हो गया. शहर में स्थित भाटिया मोड़ फ्लाईओवर पर से यात्रियों से भरी एक बस नीचे गिर गई. यह एक निजी कंपनी की बस थी. सूत्रों के अनुसार बस में सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई है, वहीं तीन लोगों गंभीर तौर पर घायल होने की खबर है. वहीं अन्य लोग भी घायल हैं. बस के नीचे गिरने के साथ ही मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों को बस से निकाल कर अस्पताल पहुंचाना शुरू किया. हालांकि इस दौरान स्‍थानीय लोगों ने पीड़ितों की मदद करते हुए उन्हें पुलिस के पहुंचने से पहले ही बस से बाहर निकालना शुरू कर दिया था और साथ ही घायलों की मदद भी की थी.जानकारी के अनुसार बस गाजियाबाद से लालकुंआं की तरफ जा रही थी और भाटिया मोड़ फ्लाईओवर से अचानक नीचे गिर गई. हालांकि अभी तक हादसे के कारणों का पता नहीं चल सका है.

यह ख़बर बिल्कुल अभी आई है और इसे सबसे पहले आप News18Hindi पर पढ़ रहे हैं. जैसे-जैसे जानकारी मिल रही है, हम इसे अपडेट कर रहे हैं. ज्यादा बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए आप इस खबर को रीफ्रेश करते रहें, ताकि सभी अपडेट आपको तुरंत मिल सकें. आप हमारे साथ बने रहिए और पाइए हर सही ख़बर, सबसे पहले सिर्फ Hindi.News18.com पर…पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.हमें Facebook, Twitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.



Source link