Youth congress took out a huge mashal aakrosh julus at jantar mantar

admin

Youth congress took out a huge mashal aakrosh julus at jantar mantar



नई दिल्ली. भारतीय युवा कांग्रेस (Indian Youth Congress) ने आज लखीमपुर खीरी (Lakhimpur Kheri) में शहीद किसानों को न्याय दिलाने और गृह राज्य मंत्री की बर्खास्तगी को लेकर युवा कांग्रेस ने विशाल “मशाल आक्रोश जुलूस” निकाला. युवा कांग्रेस (Congress) के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बी वी के नेतृत्व में न‍िकाले गए मशाल आक्रोश जुलूस में बड़ी संख्‍या में कार्यकर्ताओं ने ह‍िस्‍सा ल‍िया. मशाल जुलूस भारतीय युवा कांग्रेस के कार्यालय से होते हुए जंतर मंतर (Jantar Mantar) तक निकाला गया.
इस अवसर पर श्रीनिवास बी वी ने कहा कि ऐसा प्रतीत होता है कि मोदी सरकार (Modi Government) की नीति अन्नदाता को “थकाने और परेशान” करने की है, यह एक ऐसी रणनीति है जो विफल हो चुकी है. देश का अन्नदाता भी भाजपाई नीति और हथकंडों को समझ रहा है. उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में किसानों की अक्षम्य और निर्मम हत्या ने भारत की आत्मा को झकझोर कर रख दिया है.
ये भी पढ़ें: Lakhimpur Violence: CJM कोर्ट में नहीं चली आशीष मिश्रा के वकील की दलील, जमानत अर्जी खारिज
लखीमपुर खीरी कांड में भाजपा सरकार का रवैया शुरू से संदेहास्पद रहा है. आरोपियों को बचाने की कोशिश की जा रही है. लेकिन सच्चाई क्या है, सभी को मालूम है. सरकार की लाख कोशिशों के बाद भी किसानों की न्याय की आवाज को न कुचला जा सकता है, ना ही उनका दमन किया जा सकता है.
प्रदर्शन में भारतीय युवा के राष्ट्रीय महासचिव और दिल्ली प्रभारी भईया पवार, राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी राहुल राव, राष्ट्रीय सचिव और दिल्ली सह प्रभारी खुशबू शर्मा, राष्ट्रीय सचिव दीपक चोटीवाला, मुकेश कुमार, अंकित डेढ़ा, इशिता सेधा, अजय चिकारा, दिल्ली प्रदेश युवा कांग्रेस अध्यक्ष रणविजय सिंह लोचव, समेत अनेकों युवा कांग्रेस के कार्यकर्त्ता उपस्थित रहे.पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link