IPL 2022 Sunil Gavaskar said that T Natarajan will play for India in T20 World Cup | IPL 2022: Sunil Gavaskar का दावा, भारत के लिए पहली बार T20 वर्ल्ड कप में खेलेगा ये नया यॉर्कर किंग

admin

Share



IPL 2022: भारत के पूर्व कप्तान और महान बल्लेबाज सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) का मानना है कि सनराइजर्स हैदराबाद के तेज गेंदबाज टी नटराजन (T Natarajan) का ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 विश्व कप से पहले टीम में वापसी की रेस में होना अच्छा है. नटराजन लंबे समय से टीम इंडिया से बाहर चल रहे थे और अब ये खिलाड़ी इसी साल भारत के लिए टी20 वर्ल्ड कप में खेलता हुआ नजर आ सकता है. 
IPL 2022 में दिखाई बेहतरीन फॉर्म
कोविड-19 के कारण आईपीएल 2021 (IPL 2022) के दूसरे भाग में चूकने और अपने घुटने की समस्या के बाद नटराजन (T Natarajan) आईपीएल 2022 के डेथ ओवरों में अच्छी गेंदबाजी से बल्लेबाजों को परेशान कर रहे हैं. उन्होंने 8 मैचों में औसत 17.40 और इकॉनमी रेट 8.41 से 15 विकेट चटकाए हैं. स्टार स्पोर्ट्स पर क्रिकेट लाइव शो पर गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने कहा, ‘नटराजन को अच्छा प्रदर्शन करते हुए देखना अच्छा लग रहा है क्योंकि कुछ समय के लिए ऐसा लग रहा था कि भारत ने उन्हें खो दिया है. वह डेथ ओवर में शानदार गेंदबाजी कर रहे हैं.’
टी20 वर्ल्ड कप में खेलेंगे नटराजन?
गावस्कर (Sunil Gavaskar) का यह भी मानना है कि तमिलनाडु के तेज गेंदबाज ने चोटों के साथ-साथ कोविड-19 के कारण मैचों के एक बड़े हिस्से में चूकने की निराशा को पीछे छोड़ दिया है और ऑस्ट्रेलिया में टी20 विश्व कप में चयन के लिए खुद को आगे ला रहे हैं. वह देश, जहां उन्होंने 2020/21 के दौरे के दौरान अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट के सभी फॉर्मेट में शानदार शुरुआत की थी.
चोट की वजह से हुई थी दिक्कत
गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने आगे कहा, ‘मुझे लगता है कि यह आत्मविश्वास की बात है. पिछले साल, शायद वह चोट की स्थिति के कारण अपने खेल पर ध्यान नहीं दे पाए. लेकिन अभी वह आत्मविश्वास से भरे हैं, उन्हें थोड़ा समय मिला है और वह तरोताजा होकर आए हैं, जिससे वह शानदार गेंदबाजी कर रहे हैं.’ गावस्कर ने आगे कहा कि आईपीएल 2022 में, नटराजन अब अपने ट्रेडमार्क यॉर्कर फेंकने के अलावा गेंद को देर से स्विंग भी कराना चाह रहे हैं, जो देखकर अच्छा लग रहा है.



Source link