MI vs RR IPL 2022 Mumbai indians rohit sharma suryakumar yadav kumar kartikeya singh rajasthan royals | IPL 2022: इन 3 प्लेयर्स के दम पर मुंबई ने हासिल की जीत, मैच में दिखाया शानदार खेल

admin

Share



Mumbai Indians: IPL 2022 में मुंबई इंडियंस ने राजस्थान रॉयल्स को पांच विकेट से हराकर पहली जीत दर्ज की. इस मैच में मुंबई के लिए तीन प्लेयर्स ने बहुत ही शानदार खेल दिखाया, जिनकी वजह से मुंबई पहली जीत दर्ज कर सकी. मुंबई इंडियंस को लगातार 8 हार के बाद ये जीत नसीब हुई है. सुपरस्टार बल्लेबाज रोहित शर्मा की कप्तानी में मुंबई ने पांच बार आईपीएल का खिताब जीता है. 
1. सूर्यकुमार यादव 
सूर्यकुमार यादव ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ 39 गेंदों में 51 रन बनाए, जिसमें पांच चौके और दो लंबे छक्के शामिल थे. उन्होंने मैदान के हर तरफ स्ट्रोक लगाए. उनकी वजह से ही मुंबई इंडियंस टारगेट के करीब पहुंच पाई. सूर्यकुमार यादव को मुंबई ने मेगा ऑक्शन से पहली ही रिटेन किया था. सूर्यकुमार यादव ने तिलक वर्मा के साथ साझेदारी कर टीम को संकट से निकाला. उनकी शानदार पारी के लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच अवॉर्ड दिया गया. 
2. कार्तिकेय सिंह 
कार्तिकेय सिंह ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ अपना डेब्यू किया. उन्होंने मैच में शानदार बॉलिंग की और वह काफी किफायती भी साबित हुए. उन्होंने अपने चार ओवर के कोटे में 19 रन देकर 1 विकेट हासिल किया. उन्होंने कप्तान संजू सैमसन का विकेट हासिल किया. मैच के बाद मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने भी कार्तिकेय सिंह की तारीफ की. 
3. रिले मेडेरिथ 
रिले मेडेरिथ ने मिडिल ओवर्स में शानदार गेंदबाजी की. उनकी गेंदों को खेलना किसी के लिए भी आसान नहीं थी. उन्होंने अपने चार ओवर में 24 रन देकर 2 विकेट हासिल किए. उनकी तूफानी गेंदबाजी की बदौलत ही राजस्थान रॉयल्स बड़ा स्कोर नहीं खड़ा कर पाई. मेडेरिथ ने राजस्थान के बल्लेबाजों को खुलकर स्ट्रोक नहीं लगाने दिए. उन्होंने रियान पराग और रविचंद्रन अश्विन का विकेट चटकाया. 



Source link