VIDEO: फिल्मी स्टाइल में लड़की की गर्दन पर चाकू रखकर बनाया बंधक, जानें पूरा मामला

admin

VIDEO: फिल्मी स्टाइल में लड़की की गर्दन पर चाकू रखकर बनाया बंधक, जानें पूरा मामला



रंजीत सिंह
अलीगढ़. उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ (Aligarh) जिले के थाना दादो क्षेत्र में खौफनाक मामला रविवार को सामने आया है. यहां एक लुटेरे ने खुद को ग्रामीणों से घिरा हुआ देख फिल्मी स्टाइल में एक लड़की को चाकू की नोक पर पकड़ते हुए बंधक (Hostage) बना लिया. लड़की को पकड़ते ही बदमाश ने अपने आपको ग्रामीणों से चारों तरफ से घिरा हुआ देख उस लड़की की गर्दन पर चाकू रखकर ग्रामीणों को धमकी दी गई कि अगर कोई भी उसकी तरफ आगे बढ़ा तो वह इस लड़की की गर्दन को उसके धड़ से अलग कर दूंगा. जिसके बाद लोगों की रूह कपा देने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं. जिसके बाद ग्रामीणों ने तीनों बदमाशों को पकड़ कर पुलिस को सौंप दिया. इस मामले पर पुलिस का कहना है कि आरोपी युवक के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत कर लिया है.
बता दें कि कोतवाली अतरौली क्षेत्र के गंगीरी चौराहे से तीन बदमाशों के द्वारा ऑटो चालक के पास पहुंचकर उसका ऑटो थाना दादों क्षेत्र के साकरा जाने के लिए बुक किया गया था. बताया जा रहा है कि ऑटो चालक का ऑटो बुक करने के बाद उसका ऑटो बीच रास्ते में पहुंचने के बाद तीनों लुटेरे लड़के लूटने की फिराक में थे. इस दौरान ऑटो में सफर कर रहे तीनों लड़कों की बातचीत से ऑटो चालक को कुछ शक हो गया. ऑटो चालक ने ऑटो को बीच सड़क रोककर आसपास मौजूद लोगों को मौके पर इकट्ठा कर लिया. इसी दौरान मौके पर लोगों की भीड़ इकट्ठी होता देख तीनों बदमाशों ने खुद को फंसता हुआ देख मौके से भागने लगे.
UP: बाहुबली पूर्व MP धनंजय सिंह को कोर्ट से लगा बड़ा झटका, अपहरण व रंगदारी मामले में आरोप तय
करीब 12 वर्षीय किशोरी के पिता गया प्रसाद ने बताया कि उनकी बेटी खेत पर खाना देने आई हुई थी. स्टील की डोलची (बाल्टी) में पानी लेने के लिए निकली थी, तभी इस युवक ने उसे पकड़ लिया जिससे ग्रामीणों ने बमुश्किल बेटी को बचाया है. वहीं, क्षेत्राधिकारी छर्रा विशाल चौधरी ने बताया कि दादो थाने के अन्तर्गत सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें एक व्यक्ति द्वारा एक बच्ची को मारने का प्रयास किया जा रहा था. अभियुक्त को गिरफ़्तार कर लिया गया है. जिसके विरुद्ध अभियोग पंजीकृत कर आगे की वैधानिक कार्रवाई की जा रही है.

आपके शहर से (अलीगढ़)

उत्तर प्रदेश

जौनपुर: घर से भागकर शादी करने वाले प्रेमी जोड़े का वीडियो वायरल, कहा- परिवार ही बना जान का दुश्मन

UP: बाहुबली पूर्व MP धनंजय सिंह को कोर्ट से लगा बड़ा झटका, अपहरण व रंगदारी मामले में आरोप तय

UP News Live Update: शाहजहांपुर में पुलिस-SOG टीम के साथ मुठभेड़ में 5 बदमाश गिरफ्तार

UP: योगी सरकार ने IPS अधिकारी मुनिराज को सौंपी गाजियाबाद की कमान, लॉ एंड ऑर्डर सबसे बड़ा मुद्दा?

मेरठ: बिरयानी के ठेले पर लूटपाट और तोड़फोड़, संगीत सोम सेना के अध्यक्ष सहित 30 लोगों पर केस दर्ज

कानपुर: सोमानी स्टील्स के मालिक से मांगी 2 करोड़ की रंगदारी, कहा- अपने मां-बाप तक को मार डाला, तेरे परिवार…

UP: योगी सरकार ने शराब से की रिकॉर्ड कमाई, 36 हजार करोड़ से अधिक का मिला राजस्व

प्रतापगढ़ : एसडीएम की पिटाई से तहसीलकर्मी की मौत, शराब बनी बड़ी वजह

ISRO के जूनियर साइंटिस्ट की पत्नी निकली लूट की मास्टमाइंड, जानिए प्लानिंग की वजह!

फ़तेहपुर के इस प्रॉपर्टी डीलर ने चांद पर खरीदी 1 एकड़ जमीन, जानें कितनी पड़ी कीमत

उत्तर प्रदेश

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी | आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी |Tags: Aligarh news, Aligarh Police, CM Yogi, Up crime news, UP Police उत्तर प्रदेश, Yogi government



Source link