IPL 2022 australia explosive opener batsman david warner return to delhi capitals prithvi shaw rishabh pant | IPL 2022: Rishabh Pant की Delhi Capitals को मिली बड़ी खुशखबरी, टीम में आ रहा है दुनिया का सबसे धाकड़ ओपनर

admin

Share



नई दिल्ली: दिल्ली कैपिटल्स को अपने IPL 2022 के अपने दूसरे मुकाबले में गुजरात टाइटंस के खिलाफ 14 रनों से हार झेलनी पड़ी. दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत को दोनों ही मैचों में एक ओपनर की कमी महसूस हुई. अब टीम के लिए बड़ी खुशखबरी सामने आई है. 
टीम में लौटेगा ये प्लेयर 
दिल्ली कैपिटल्स टीम में ऑस्ट्रेलिया के स्टार खिलाड़ी डेविड वॉर्नर की वापसी हो सकती है. डेविड वॉर्नर मुंबई पहुंच गए हैं. क्वारंटीन पूरा करने के बाद वह टीम के साथ जुड़ जाएंगे. डेविड वॉर्नर की वापसी से दिल्ली कैपिटल्स की बल्लेबाजी बहुत ही मजबूत हो गई है. डेविड वॉर्नर चंद गेंदों में ही मैच बदलने के लिए जाने जाते हैं. वह पृथ्वी शॉ के नए ओपनिंग जोड़ीदार बनेंगे. वॉर्नर ने इससे पहले ही ओपनिंग करते हुए ढेरों रन बनाए हैं. 
आतिशी बल्लेबाजी में माहिर हैं वॉर्नर 
डेविड वॉर्नर टीम को बेहतरीन शुरुआत दिलाने में माहिर प्लेयर हैं. शॉ और वॉर्नर की ओपनिंग जोड़ी जब मैदान पर उतरेगी, तो विरोधी गेंदबाजों में खौफ की लहर दौड़ जाएगी. वॉर्नर क्रीज पर आते ही खतरनाक तरीके से बैटिंग करना शुरू कर देते हैं. उनके लंबे छक्के लगाने की कला से सभी अच्छी तरीके से वाकिफ हैं. डेविड वॉर्नर ने पिछले साल ऑस्ट्रेलिया को टी20 वर्ल्ड कप  2021 दिलाने में अहम भूमिका अदा की थी. टी20 वर्ल्ड कप में वॉर्नर ने ‘मैन ऑफ द सीरीज’ अवॉर्ड भी जीता था. डेविड वॉर्नर ने 150 आईपीएल मैचों में 5449 रन बनाए हैं.
दिल्ली के पास है युवा कप्तान 
दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत हैं, उनकी कप्तानी में दिल्ली कैपिटल्स ने दिल्ली ने प्लेऑफ तक का सफर तय किया था. वह गेंदबाजी में बहुत ही शानदार तरीके से बदलाव करते हैं. वह अभी सिर्फ 24 साल के है. ऐसे में उनके पास कप्तानी में निखरने का बहुत ही ज्यादा समय है. दिल्ली कैपिटल्स में कई मैच विनर प्लेयर्स शामिल हैं, जो उन्हें पहला खिताब दिला सकते हैं. दिल्ली टीम की बल्लेबाजी काफी संतुलित नजर आ रही है.  
गुजरात के खिलाफ हारी दिल्ली टीम 
दिल्ली कैपिटल्स ने IPL 2022 के अपने पहले मुकाबले में मुंबई इंडियंस को हराया था. जबकि दूसरे मैच में गुजरात टाइटंस के खिलाफ हार झेलनी पड़ी थी. दिल्ली कैपिटल्स को अपना अगला मैच लखनऊ सुपर जायंट्स  के खिलाफ 7 अप्रैल को खेलना है. लखनऊ टीम के कप्तान केएल राहुल हैं. 



Source link