4,6,6,4,6, रोहित के इस बॉलर पर कहर बनकर टूटे बटलर! ठोका 100 मीटर से भी लंबा छक्का| Hindi News

admin

Share



नई दिल्ली: आईपीएल 2022 के 9वें मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स का सामना मुंबई इंडियंस से हो रहा है. इस मैच में मुंबई ने टॉस जीतकर राजस्थान को बल्लेबाजी के लिए भेजा. राजस्थान के बल्लेबाजों ने कमाल की बल्लेबाजी करते हुए बोर्ड पर 193 रन लगा दिए. लेकिन इस पारी के सबसे बड़े हीरो जोस बटलर रहे. बटलर ने इस मैच में शानदार शतक ठोका. इस मैच में बटलर ने मुंबई के एक गेंदबाज की जमकर धुनाई कर दी. 
कहर बनकर टूटे बटलर
राजस्थान रॉयल्स की बल्लेबाजी के हीरो सलामी बल्लेबाज जोस बटलर रहे. बटलर ने 68 गेंदों पर ताबड़तोड़ 100 रन की पारी खेली. ये बटलर का आईपीएल करियर में दूसरा शतक था. लेकिन बटलर मुंबई के गेंदबाज बासिल थंपी पर जमकर बरसे. थंपी राजस्थान की पारी का तीसरा ओवर लेकर आए. ये ओवर बेहद महंगा साबित हुआ और बटलर ने इस ओवर में 26 रन ठोक दिए. इस ओवर में बटलर ने कुल 3 छक्के और 2 चौके जड़े. 
बासिल थंपी का ओवर इस प्रकार था:
3.1 ओवर- डॉट बॉल 3.2 ओवर- 4 रन 3.3 ओवर- 6 रन (101 मीटर)3.4 ओवर- 6 रन 3.5 ओवर- 4 रन3.6 ओवर- 6 रन
बटलर ने ठोका शानदार शतक
जोस बटलर ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ कमाल की बल्लेबाजी की. बटलर ने मुंबई के खिलाफ दूसरा शानदार शतक ठोका. बटलर ने अपनी ताबड़तोड़ पारी में कुल 11 चौके और 5 छक्के मारे. बटलर के अलावा कप्तान संजू सैमसन ने 21 गेंदों पर 30 रन की पारी खेली और शिमरन हेटमायर के 14 गेंदों पर 35 रन बनाकर टीम के स्कोर को 193 रन तक पहुंचाया.
दोनों टीम की प्लेइंग XI
MI: रोहित शर्मा (कप्तान), ईशान किशन, अनमोलप्रीत सिंह, तिलक वर्मा, कीरोन पोलार्ड, टिम डेविड, डेनियल सैम्स, मुरुगन अश्विन, जसप्रीत बुमराह, टाइमल मिल्स, बासिल थंपी.
RR: जोस बटलर, यशस्वी जायसवाल, संजू सैमसन (कप्तान), देवदत्त पडिक्कल, शिमरोन हेटमायर, रियान पराग, रविचंद्रन अश्विन, युजवेंद्र चहल, ट्रेंट बोल्ट, नवदीप सैनी, प्रसिद्ध कृष्णा. 



Source link