स्पा सेंटर के बेसमेंट में चल रहा था देह व्यापार का धंधा, आपत्तिजनक हालत में मिले कपल्स, 9 गिरफ्तार

admin

स्पा सेंटर के बेसमेंट में चल रहा था देह व्यापार का धंधा, आपत्तिजनक हालत में मिले कपल्स, 9 गिरफ्तार



गाजियाबाद. दिल्ली से सटे गाजियाबाद (Ghaziabad) में पुलिस-प्रशासन की ज्वाइंट टीम ने कौशाम्बी क्षेत्र स्थित महागुन मॉल के स्पा सेंटर (Spa center) में छापा मारकर 5 पुरुष और 4 युवतियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस का दावा है कि स्पा की आड़ में यहां देह व्यापार (Sex Racket) चल रहा था. फिलहाल स्पा सेंटर को सील कर दिया गया है. यह स्पा सेंटर कौशांबी थाना क्षेत्र के वैशाली सेक्टर-तीन में महागुन मॉल के बेसमेंट में रुद्रा स्पा सेंटर नाम से चल रहा था. गिरफ्तार होने वालों में सेंटर संचालिका भी शामिल है. पुलिस ने बताया कि स्पा सेंटर की एक अश्लील वीडियो मिली थी.
पुलिस के उच्चाधिकारियाें को महागुन माल के स्पा सेंटर की अश्लील वीडियो मिली. उन्होंने इसकी पुलिस क्षेत्राधिकारी इंदिरापुरम अभय कुमार मिश्र को सूचना दी. गुरुवार देर शाम अभय कुमार मिश्र ने अपर नगर मजिस्ट्रेट द्वितीय निखिल चक्रवर्ती व पुलिस टीम के साथ महागुन माल के बेसमेंट में चलने वाले रूद्रा स्पा सेंटर में छापा मारा. पुलिस व प्रशासनिक टीम को देखकर वहां भगदड़ गई.
लखनऊ में 10वीं के छात्र ने परिवार के सामने खुद को पिस्टल से मारी गोली, हालत नाजुक
पुलिस ने यहां से नितिन निवासी मंडावली दिल्ली, राशिद अल्वी निवासी दिलशाद गार्डन दिल्ली, अजय कुमार निवासी साहिबाबाद, कुनाल निवासी साहिबाबाद और अंकित निवासी इंदिरापुरम व चार महिलाओं को धर दबोचा है. गिरफ्तार होने वालों में सेंटर संचालिका भी शामिल है. सीओ अभय कुमार मिश्र ने बताया कि युवतियों से पूछताछ की गई. पता चला कि रिसेप्शन पर मौजूद युवती ने उन्हें अधिक पैसे कमवाने का लालच देकर देह व्यापार के गंदे धंधे में शामिल किया था. उन्होंने बताया कि स्पा सेंटर की एक अश्लील वीडियो मिली थी.
आपत्तिजनक हालत में मिले कपल्सपुलिस को रिसेप्शन सेंटर पर दिल्ली में जीटीबी एन्क्लेव निवासी युवती और मंडावली दिल्ली निवासी युवक मौजूद मिले. पुलिसिया पूछताछ में पता चला कि वे ग्राहकों का इंतजार कर रही थीं. पुलिस ने स्पा सेंटर के अंदर तलाशी ली तो दो कमरों में दो जोड़े आपत्तिजनक हालत में मिले. स्पा सेंटर चलाने वालों में राजकुमार नामक व्यक्ति का नाम सामने आया है जो फरार है. पुलिस ने सभी के खिलाफ अनैतिक देह व्यापार अधिनियम का मुकदमा दर्ज किया है. फिलहाल पुलिस स्पा सेंटर संचालक की तलाश में दबिश दे रही है.

आपके शहर से (गाजियाबाद)

उत्तर प्रदेश

गाजियाबाद

उत्तर प्रदेश

गाजियाबाद

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी | आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी |Tags: Ghaziabad News Today, Ghaziabad Police, Police raid on sex racket, Spa center, Up crime news, UP news, UP police, Yogi government



Source link