Watch Umran Malik Vs Nicholas Pooran Challenge Sunrisers Hyderabad IPL 2022 | VIDEO: IPL का सबसे घातक गेंदबाज बना विस्फोटक बल्लेबाज, फैंस के भी उड़े होश

admin

Share



नई दिल्ली: आईपीएल 2022 में सनराइजर्स हैदराबाद की शुरुआत हार के साथ हुई है. टीम को पहले ही मुकाबले में राजस्थान के हाथों बड़ी हार का सामना करना पड़ा था. टीम का अगला मैच अब लखनऊ सुपरजाएंट्स के खिलाफ 4 अप्रैल को खेला जाना है. इस मैच से पहले सनरइजर्स हैदराबाद ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसे देखकर सभी फैंस हैरान रह गए हैं. इस वीडियो में एक घातक गेंदबाज गेंद की जगह बल्ले से कमाल करता दिखाई दे रहा है.
एक ओवर में 4 छक्कों का चैलेंज
सनरइजर्स हैदराबाद ने जो वीडियो शेयर किया है इसमें टीम के घातक गेंदबाज उमरान मलिक और निकोलस पूरन दिखाई दे रहे हैं. दोनों खिलाड़ियों के बीच एक चैलेंज देखने को मिला है. कुछ दिन पहले भी टीम ने एक वीडियो शेयर किया था उसमें भी दोनों खिलाड़ी कुछ ऐसा ही करते नजर आए थे. इस बार उमरान मलिक बल्लेबाजी करने से पहले पूरन के ओवर में 4 छक्के मारने का चैलेंज करते दिखाई दिए हैं. और इसके बाद पूरन बारी-बारी से अपने दोनों हाथों से गेंदबाजी करते दिखाई दिए. इस वीडियो में उमरान ने निकोलस पूरन की गेंद पर एक बड़ा शॉट भी लगाया जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.
यहां देखें SRH का ये वीडियो
Umran the Batter vs @nicholas_47 the Bowler
Watch till the end to find out @TomMoodyCricket’s verdict. #OrangeArmy #ReadyToRise #TATAIPL pic.twitter.com/EPbjYQs1xt
— SunRisers Hyderabad (@SunRisers) April 1, 2022
उमरान को मिला यॉर्कर बॉल का चैलेंज
हैदराबाद और राजस्थान रॉयल्स के मैच से पहले भी सोशल मीडिया पर एक वीडियो ने सुर्खियां बटोरी थी. जिसमें वेस्टइंडीज के निकोलस पूरन तेज गेंदबाज उमरान मलिक से शर्त लगाते हुए नजर आ रहे हैं. पूरन ने उमरान मलिक को खुली चुनौती दी और कहा कि यदि तुम अगली गेंद पर यॉर्कर फेंकने में सफल रहे तो मेरी तरफ से डिनर पक्का, और यदि तुम यॉर्कर नहीं कर पाए तो तुम्हें मुझे डिनर कराना होगा. शर्त के बाद उमरान भी बॉलिंग के लिए तैयार हो गए. लेकिन वे यॉर्कर डालने से चूक गए थे. 
यहां देखें इस चैलेंज का वीडियो
Did Umran buy you dinner as promised, @nicholas_47 #OrangeArmy #ReadyToRise #TATAIPL pic.twitter.com/LvDlzFwUMc
— SunRisers Hyderabad (@SunRisers) March 28, 2022
तेज रफ्तार से फिर मचाया कहर
हैदराबाद के तेज गेंदबाज उमरान मलिक ने एक बार फिर आईपीएल में कमाल की गेंदबाजी की और महफिल लूट ली. उमरान मलिक (Umran Malik) ने अपनी घातक गेंदों के दम पर पूरी दुनिया में अपना नाम कमा लिया है. हालांकि पहले मैच की शुरूआत में मलिक की गेंदबाजी अच्छी नहीं रही थी और काफी महंगे साबित हो रहे थे, लेकिन इसके बाद उमरान ने जबरदस्त वापसी की और अपनी तेज रफ्तार से बल्लेबाजों को काफी परेशान किया. उमरान मलिक ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ 150 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से गेंद फेंकने का कारनामा कर दिया था, ऐसा कर मलिक एक बार फिर इस सीजन में सबसे तेज गेंद फेंकने वाले गेंदबाज बन गए थे. 
 




Source link