sarkari naukri exam 2021 upsssc Excise Constable interview date announce check schedule here

admin

sarkari naukri exam 2021 upsssc Excise Constable interview date announce check schedule here



नई दिल्ली. UPSSSC Interview : उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन बोर्ड (UPSSSC) ने आबकारी सिपाही भर्ती के लिए इंटरव्यू की तिथि घोषित कर दिया है. आबकारी सिपाही के 405 पदों के लिए इंटरव्यू 26 अक्टूबर से 01 दिसंबर तक होगा. यह जानकारी यूपीएसएसएससी की प्रभारी सचिव प्रियंका सिंह ने एक आदेश जारी करके दी है. आदेश के अनुसार आबकारी सिपाही भर्ती के लिए इंटरव्यू आयोग के विभूति खंड, गोमतीनगर, लखनऊ स्थित कार्यालय में होगा. इंटरव्यू में शामिल होने वाले अभ्यर्थियों को यूपीएसएसएससी की वेबसाइट से प्रपत्र डाउनलोड करना होगा. अनारक्षित व ओबीसी अभ्यर्थियों को 60 रुपये, एससी व एसटी वर्ग के अभ्यर्थियों को 20 रुपये शुल्क जमा करना होगा. इसके बाद ही इंटरव्यू प्रपत्र डाउनलोड हो सकेगा. यूपीएसएसएससी के अनुसार आबकारी सिपाही भर्ती के लिए इंटरव्यू में 2266 अभ्यर्थी शामिल होंगे.
आयोग ने स्थगित कर दिया था इंटरव्यू
यूपीएसएसएसबी ने आबकारी सिपाही भर्ती के लिए इंटरव्यू पहले पांच अक्टूबर से तय किया था. लेकिन फिर किसी वजह से इसे स्थगित कर दिया था. इससे पहले आबकारी सिपाही भर्ती के लिए हुए फिजिकल टेस्ट का रिजल्ट 17 अगस्त 2021 को जारी किया गया था. यूपीएसएसएससी ने आबकारी सिपाही भर्ती के फिजिकल टेस्ट का आयोजन 16 फरवरी से 20 मार्च 2021 के बीच किया था. इसका आयोजन लखनऊ स्थित गुरु गोविंद सिंह स्पोर्ट्स कॉलेज में हुआ था. इसमें कुल 4902 अभ्यर्थी शामिल हुए थे.
यहां क्लिक करके नोटिस देखें
ये भी पढ़ें
Sarkari Naukri: रेलवे कर रहा 900 से अधिक पदों पर भर्तियां, 10वीं और 12वीं पास करें आवेदन
ARMY & CAPF BHARTI 2021: सब इंस्‍पेक्‍टर भर्ती के लिए दौड़ के साथ पूरा करना होगा यह चैलेंज, पढ़ें डिटेलपढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link