IPL के बीच में अस्पताल पहुंचा ये घातक तेज गेंदबाज, कहा- ‘मैं अब भी तेज गेंद फेंक सकता हूं’

admin

Share



नई दिल्ली: भारत में इन दिनों IPL 2022 का रोमांच अपने चरम पर है. इसी बीच एक खबर आ रही है कि एक घातक तेज गेंदबाज अचानक अस्पताल पहुंच गया है. ये तेज गेंदबाज केएल राहुल की कप्तानी वाली लखनऊ सुपरजायंट्स टीम में शामिल था, लेकिन अब ये पूरे IPL 2022 टूर्नामेंट में नहीं खेल पाएगा. दरअसल, मार्क वुड को लखनऊ सुपरजायंट्स की टीम ने 7.50 करोड़ रूपये में खरीदा है, लेकिन सर्जरी के बाद वह इस पूरे IPL सीजन में नहीं खेल पाएंगे.
IPL के बीच में अस्पताल पहुंचा ये घातक तेज गेंदबाज
इंग्लैंड के तेज गेंदबाज मार्क वुड ने कोहनी की सफल सर्जरी के बाद सोशल मीडिया पर तस्वीर और वीडियो शेयर किया है. वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज में दाहिनी कोहनी की चोट ने उन्हें परेशान किया जिसके चलते एंटीगुआ में पहले टेस्ट के दौरान बीच में ही मैच से वो बाहर हो गए और पूरी सीरीज में हिस्सा नहीं लिया. इसके अलावा वुड को तगड़ा झटका तब लगा जब इसी चोट से परेशान होने के कारण आईपीएल 2022 से भी उन्हें अपना नाम वापस लेना पड़ा. मार्क वुड की रिप्लेसमेंट की जगह लखनऊ की टीम ने एंड्रयू टाई को जोड़ा है.
कहा- ‘मैं अब भी तेज गेंदबाज फेंक सकता हूं’
मार्क वुड ने अब इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करके सर्जरी पूरी होने की बात बताते हुए अस्पताल से वीडियो और फोटो शेयर की है. वीडियो में मार्क वुड को मस्ती करते हुए देखा गया वहीं उन्हें कहते सुना गया, ‘मैं अभी भी तेज गेंद फेंक सकता हूं. मैं बहुत दुखी हूं कि मैं इस साल आईपीएल नहीं खेल पा रहा हूं. मैं एंडी फ्लावर को बहुत पसंद करता हूं.’ मार्क वुड ने फोटो शेयर करते हुए उसके कैप्शन में लिखा, ‘कौन कहता है अस्पताल के गाउन अच्छे नहीं होते. मेरी बांह में अब और ज्यादा तकलीफ नहीं हैं. प्रोफेसर रोजर वैन रिट और मिस्टर अली नूरानी को और उन सभी कर्मचारियों को धन्यवाद जिन्होंने मुझे पूरी तरह से सहज महसूस कराया.’
pic.twitter.com/mPjnDZ75UT
— Prabhat Sharma (@PrabS619) March 29, 2022
एशेज सीरीज में इंग्लैंड के लिए 17 विकेट झटके थे
मार्क वुड ने आगे लिखा, ‘लैंगर्स, इंग्लैंड के फिजियो ने मेरे एनेस्थेटिक से बाहर आने का वीडियो बनाया. मैं कुछ बकवास बात कर रहा हूं.’ मार्क वुड द्वारा शेयर किए गए इस पोस्ट को देखने के बाद स्टुअर्ड ब्रॉड, जोस बटलर, सैम बिलिंग्स और लियाम लिविंगस्टोन ने फनी रिएक्शन दिए हैं. बता दें कि मार्क वुड इंग्लैंड के लिए सभी क्रिकेट फॉर्मट में महत्वपूर्ण गेंदबाज के रूप में उभरे हैं. मार्क वुड लगातार 145 किमी प्रति घंटे से ऊपर की गति से गेंद फेंकने के लिए जाने जाते हैं. मार्क वुड ने एक एशेज सीरीज में शानदार प्रदर्शन किया, भले ही उनकी टीम 4-0 से हार गई हो लेकिन, इस गेंदबाज एशेज सीरीज में इंग्लैंड के लिए 17 विकेट झटके थे.





Source link