BSP सुप्रीमो मायावती ने सेना में भर्ती को लेकर केंद्र सरकार पर उठाए सवाल! रखी यह मांग

admin

BSP सुप्रीमो मायावती ने सेना में भर्ती को लेकर केंद्र सरकार पर उठाए सवाल! रखी यह मांग



लखनऊ. यूपी विधानसभा चुनाव (UP Assembly Election 2022) में मिली करारी शिकस्त के बाद बहुजन समाज पार्टी (BSP) की मुखिया मायावती (Mayawati) एक्शन मोड में दिखाई दे रही हैं. बसपा सुप्रीमो मायावती ने कोरोना के बाद सेना की भर्ती पर लगी रोक को लेकर बीजेपी सरकार पर हमला किया है. मायावती ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर ट्वीट किया और केंद्र सरकार पर हमला करते हुए सभी पहलुओं पर समय रहते विचार करने को कहा. मायावती ने ट्वीट किया कि, “कोरोना के कारण सेना में भर्ती रैलियों के आयोजन पर पिछले दो साल से लगी हुई रोक अभी आगे लगातार जारी रहेगी. संसद में दी गई यह जानकारी निश्चय ही देश के नौजवानों, बेरोजगार परिवारों व खासकर सेना में भर्ती का जज़्बा रखने वाले परिश्रमी युवाओं के लिए अच्छी ख़बर नहीं है.”
मायावती ने आगे लिखा कि, “मीडिया की रिपोर्ट के मुताबिक इसको लेकर सैन्य अफसर भी चिन्तित हैं, क्योंकि उनके अनुसार इस आर्मी रिक्रूटमेन्ट रैलियों पर अनवरत पाबन्दी का बुरा प्रभाव सेना की तैयारियों पर नीचे तक पड़ेगा. अब जबकि कोरोना के हालात नार्मल हैं, केन्द्र सरकार दोनों पहलुओं पर यथासमय पुनर्विचार करे.”

मायावती ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर किया ट्वीट.

इससे पहले रविवार को मायावती ने पार्टी कार्यालय में प्रदेश स्तरीय बैठक बुलाई थी. इस बैठक में यूपी में मिली हार को लेकर समीक्षा की गई. इसके साथ ही उन्होंने जिला और विधानसभा प्रभारी को छोड़कर सभी इकाइयों को भंग कर दिया और हर 3 मंडल पर एक जोन बनाया गया है. प्रदेश प्रभारी सीधे मायावती को रिपोर्ट करेंगे. बसपा अध्यक्ष मायावती ने भतीजे आकाश आनंद राष्ट्रीय कोआर्डिनेटर के साथ यूपी की बड़ी जिम्मेदारी सौंपी है. लोकसभा चुनाव से पहले बहुजन समाज पार्टी के जनाधार को फिर से वापस लाने में जुटेंगे. यूपी विधानसभा चुनाव 2022 में बसपा प्रदेश की 403 विधानसभा सीटों में से सिर्फ एक सीट पर ही जीत दर्ज कर सकी है. इस शर्मनाक प्रदर्शन के बाद बसपा के वोटबैंक का एक बड़ा हिस्सा अन्य पार्टियों में शिफ्ट हो चुका है.

आपके शहर से (लखनऊ)

उत्तर प्रदेश

UP: योगी सरकार 2.0 के नए मंत्रियों को मिले निजी सचिव, पहली बार हुई महिलाओं की तैनाती

UP Live News Update: सीएम योगी बोले- यूपी के विकास को आगे बढ़ाने का संकल्प लेंगे सारे विधायक

UP: जानिए कौन था बाबर अली जो हुआ लिंचिंग का शिकार, जिसने BJP की जीत पर बांटे थे लड्डू

UP पुलिस अब नए कलेवर और तेवर में आएगी नजर, क्राइम कंट्रोल पर CM योगी की बड़ी प्लानिंग

UP Weather News: यूपी में 31 मार्च तक चलेगी भीषण लू, मौसम विभाग ने किया अलर्ट

UP: कल नव निर्वाचित विधायकों के साथ सीएम योगी लेंगे विधायक पद की शपथ, जानें पूरा कार्यक्रम

Corona की पाबंदियां हटीं तो एक बार फिर खिले चेहरे, 3 महीने बाद हुई खास मुलाकातें, जानें क्या है मामला

UP: ओवैसी का साथ छोड़ गुड्डू जमाली ने की BSP में घर वापसी, आजमगढ़ से लड़ेंगे लोकसभा का उपचुनाव

गोपालगंज: वाहन चेकिंग के दौरान कार से मिले हवाला कारोबार के 3 करोड़ कैश, 2 लोग गिरफ्तार

यूपी चुनाव में हार के बाद मायावती ने लिए कई बड़े फैसले, भाईचारा कमेटी भंग, भतीजे आकाश को सौंपी बड़ी जिम्मेदारी

उत्तर प्रदेश

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी | आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी |Tags: BSP Leader Mayawati, CM Yogi, Lucknow News Today, Modi government, PM Modi, UP news, UP politics, Yogi government



Source link