रोहित नहीं, ये है अर्जुन तेंदुलकर का फेवरेट MI प्लेयर, नाम जान चौंक जाएंगे आप

admin

Share



नई दिल्ली: सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) के बेटे अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) को इस साल मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने 30 लाख रुपये में खरीदा. हालांकि रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की कप्तानी वाली इस टीम में अर्जुन को अब तक एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला है. इस सीजन उम्मीद रहेगी कि अर्जुन मुंबई की ओर से एक-दो मैच खेल लें. कुछ समय पहले अर्जुन ने एक बड़ा खुलासा किया था. उन्होंने बताया था कि मुंबई इंडियंस में उनका फेवरेट खिलाड़ी कौन है. 
कौन है अर्जुन का फेवरेट MI प्लेयर?
अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिवर रहते हैं. जब एक फैन ने उनसे पूछा कि 5 बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) में उनका फेवरेट खिलाड़ी कौन है तो उन्होंने रोहित शर्मा (Rohit Sharma) का नाम न लेकर तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) को चुना. ये जवाब सुनकर क्रिकेट फैंस चौंक गए थे. 
शानदार है बुमराह का रिकॉर्ड
जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने आईपीएल में अब तक 106 मुकाबले खेले हैं जिसमें उन्होंने 7.41 की इकॉनमी रेट से 130 विकेट हासिल किए हैं. टूर्नामेंट के टॉप विकेट टेकर्स की लिस्ट में वो 10वें नंबर पर हैं, शायद यही वजह है अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) ने उन्हें अपना फेवरेट खिलाड़ी चुना है.
27 को खेलेगी मुंबई अपना पहला मैच
आईपीएल 2022 में मुंबई अपना पहला मैच दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के खिलाफ 27 मार्च को खेलेगी. मुंबई इंडियंस ने 15वें सीजन के मेगा ऑक्शन से पहले यादव को कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma), जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) और कीरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) के साथ रीटेन किया था. दिल्ली के खिलाफ ओपनिंग मैच के बाद मुंबई इंडियंस को दूसरा मैच 2 अप्रैल को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेलना है. यानि कि दोनों मैचों के बीच पांच दिन का ब्रेक है.



Source link