मंत्री नन्दी के नेतृत्व में आज CM योगी से मुलाकात करेगी ‘द कश्मीर फाइल्स’ की टीम

admin

मंत्री नन्दी के नेतृत्व में आज CM योगी से मुलाकात करेगी 'द कश्मीर फाइल्स' की टीम



लखनऊ. कश्मीरी पंडितों के दर्द को उजागर कर अनकही त्रासदी और वेदना देश-दुनिया के सामने लाने वाली ‘द कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir Files) की टीम आज शाम 4.00 बजे कैबिनेट मंत्री नन्द गोपाल गुप्ता नन्दी (Cabinet Minister Nand Gopal Gupta Nandi) के नेतृत्व में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) से मिलेगी. फिल्म के डायरेक्टर एवं राइटर विवेक अग्निहोत्री, पल्लवी जोशी, अभिनेता अनुपम खेर, फिल्म के प्रोड्यूसर अभिषेक अग्रवाल के साथ ही टीम के अन्य सदस्य भी लखनऊ पहुंच गए हैं. कश्मीर फाइल्स की टीम “द कश्मीर फाइल्स को” उत्तर प्रदेश में टैक्स फ्री किए जाने पर मुख्यमंत्री से मिलकर आभार व्यक्त करेगी.
अपने ही देश में अपना घर छोड़ने को मजबूर हुए कश्मीरी पंडितों के बलिदान, असहनीय पीड़ा और संघर्ष की सच्चाई इस फिल्म के माध्यम से पूरी दुनिया के सामने आई है, जो एक बहुत ही प्रशंसनीय प्रयास है. धारा 370 की समाप्ति वास्तव में कश्मीरी पंडितों पर हुई त्रासदी और उन गहरे घावों पर मरहम लगाने का निर्णय था और यह निर्णय किसलिये अनिवार्य था? फिल्म देखकर पता चलता है.

आपके शहर से (लखनऊ)

उत्तर प्रदेश

उत्तर प्रदेश

यूपी विधानसभा चुनाव 2022, ब्रेकिंग हिंदी न्यूज़, लाइव न्यूज अपडेट सबसे पहले News18 India पर। आज की ताजा खबरें, विश्लेषण, पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव की खबरें पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी पर |Tags: CM Yogi Adityanath, Lucknow news, The Kashmir Files, Uttar pradesh news



Source link