Amethi: होली पर रंग लगाने के कारण दो गुटों में खूनी संघर्ष, 2 लोगों की मौत, 6 गंभीर रूप से घायल

admin

Amethi: होली पर रंग लगाने के कारण दो गुटों में खूनी संघर्ष, 2 लोगों की मौत, 6 गंभीर रूप से घायल



अमेठी. देशभर के साथ यूपी में होली का पर्व धूमधाम से मनाया जा रहा है, लेकिन अमेठी (Amethi Crime News) से बुरी खबर सामने आ रही है. दरअसल जिले के जामो थाना क्षेत्र अंतर्गत रेवड़ापुर गांव में शुक्रवार को होली खेलने को लेकर हुए मामूली विवाद में दो गुटों में खूनी संघर्ष हो गया. इसमें विवाद में दो लोगों की मौत हो गई, तो छह अन्य घायल हो गए. इसमें से तीन लोगों की नाजुक हालत देखते हुए उन्‍हें लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर किया गया है. यह जानकारी पुलिस ने दी है.
जामो थाना प्रभारी धीरेंद्र कुमार यादव के मुताबिक, रेवड़ापुर गांव में होली खेलने को लेकर दो पक्षों में हुए संघर्ष में गांव बाबूपुर निवासी अखंड प्रताप सिंह (32) और रेवड़ापुर निवासी शिवराम ऊर्फ क्लडडू पासी (55) की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. उन्होंने बताया कि वहीं इस घटना में छह के करीब व्यक्ति जख्मी हो गए हैं.जामो थाना प्रभारी ने बताया कि अखंड प्रताप सिंह का पुराना आपराधिक इतिहास रहा है. दोनों मृतकों के शवों को भारी सुरक्षा के साथ पोस्टमार्टम के लिए गौरीगंज भिजवाया गया है.
छावनी में तब्‍दील हुआ पूरा गांववहीं, इस मामले की सूचना पर जिलाधिकारी राकेश कुमार मिश्र एवं पुलिस अधीक्षक दिनेश सिंह भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गये हैं. यही नहीं, पूरे गांव में भारी पुलिस फोर्स तैनात किया गया है. वहीं, इस हत्‍याकांड की वजह से इलाके में दहशत का माहौल है.
UP MLC Election: सपा ने RLD के लिए छोड़ी मेरठ-गाजियाबाद सीट, निभाया गठबंधन धर्म, रेस में हैं ये नाम
रंग लगाने को लेकर हुआ खूनी संघर्ष जिलाधिकारी राकेश कुमार मिश्र ने बताया कि बाबूपुर के लोग अपने गांव में सड़क किनारे होली खेल रहे थे. इस बीच वहां से गुजर रहे रेवड़ापुर गांव के लोगों को रंग लगा दिया. इसके बाद दोनों पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया. इसमें अब तक दो लोगों की मौत हुई है. जबकि छह लोग घायल हैं. जानकारी के मुताबिक, सभी घायलों को अस्‍पताल में इलाज चल रहा है. वहीं, दो लोगों की मौत से गांव में मातम पसर गया है. वहीं, इस विवाद के पीछे राशन बांटने की वजह सामने आयी है. दरअसल कोटेदार ने दूसरे गांव के लड़के को देख लेने की धमकी दी थी और आज यह विवाद खूनी संघर्ष में बदल गया.

आपके शहर से (अमेठी)

उत्तर प्रदेश

Amethi: होली पर रंग लगाने के कारण दो गुटों में खूनी संघर्ष, 2 लोगों की मौत, 6 गंभीर रूप से घायल

UP News : योगी आदित्यनाथ पहुंचे गोरखपुर चिड़ियाघर, ऐसे हर और गौरी का किया वेलकम, देखें Photos

हरदोई: आज भी ‘र’ शब्द से परहेज करते हैं यहां के लोग, जानें वजह…

Holi 2022: सैफई में एक मंच पर जुटा यादव कुनबा, अखिलेश और शिवपाल ने एक साथ मनाई होली

Holi 2022: पीलीभीत में मनाई जाती है अनोखी होली, रंग खेलने के साथ हुरियारे देते हैं मुस्लिमों को गाली

मेरठ: नाकाम इश्क का दुखद अंत, युवक ने गर्लफेंड के घर के सामने कर ली खुदकुशी

UP Election Result 2022: BJP को 2017 में ज‍िन सीटों पर म‍िली जीत, जानें उनमें से इस बार कितनी फिसलीं

UP Police UPPRPB Recruitment 2022: यूपी पुलिस में इन पदों पर अप्लाई करने के बचे हैं कुछ दिन, 10वीं, 12वीं करें अप्लाई, 1.12 लाख होगी सैलरी

Holi 2022: हिन्दू-मुस्लिम एकता की मिसाल है देवा शरीफ मजार की अनूठी होली, कोने-कोने से यहां होली खेलने आते हैं लोग

Delhi-NCR वालों के लिए यहां और आसान हो गया ट्रैफिक, शुरू हुआ काम  

NCR में बिल्डर्स के अटके तो अथॉरिटी के हाथों-हाथ बिक रहे फ्लैट-प्लाट, जानिए क्यों

उत्तर प्रदेश

यूपी विधानसभा चुनाव 2022, ब्रेकिंग हिंदी न्यूज़, लाइव न्यूज अपडेट सबसे पहले News18 India पर। आज की ताजा खबरें, विश्लेषण, पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव की खबरें पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी पर |Tags: Amethi news, Amethi Police, Holi



Source link